दादी को बैठा कर ले जा रहा था बच्चा "यमराज से रेस लगाते हुए, वीडियो हुआ वायरल

viral video news
Viral reel Instagram Video 


Viral Reel Instagram Videos : आप देख रहे हैं कि 110 12 साल का बच्चा अपनी दादी अम्मा को विकी बाइक पर बैठा कर ले जा रहा है। लोग मोपेड की फराटे दार स्पीड को देखकर दंग रह गए बच्चे की उम्र से ज्यादा। क्योंकि उसने मोपेड को हवाई जहाज की तरह उडाया हुआ है मैं विक्की बाइक का कान मरोड़े  जा रहा है।

चौंकाने वाला वीडियो दादी और पोते का इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम यूजर जागेश्वर सिन्हा ने 11 दिसंबर को पोस्ट किया था साथ ही जागेश्वर सिन्हा ने कैप्शन में लिखा था बच्चा। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 11 मिलियन से अधिक व्यूज, 6 लाख 66 हजार लाइक मिल चुके हैं और 6000 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं इसमें यूजर्स ने अलग-अलग टिप्पणियां दी है एक यूजर्स ने लिखा जीते जी स्वर्ग का आखिरी सफर। और वही अन्य यूजर ने कहा दादी कहां हो आप, एरोप्लेन में नहीं हो । इस तरह तमाम यूजर्स ने अपने मन की बात कमेंट सेक्शन में लिखी। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि के लड़का यमराज से रेस लगा रहा है सबने अलग-अलग टिप्पणियां दे बाकी आपकी क्या राय है कमेंट सेक्शन पर कमेंट कर रहे।


दादी ने अपने बच्चे पर किया पूरा भरोसा:

आप देख सकते हैं कि 10 12 साल का लड़का अपनी दादी अम्मा को विकी बाइक पर बैठा कर ले जा रहा है मोपेड पर बैठा कर ले जा रहा है लोग बच्चे की उम्र देखकर हैरान नहीं है जितना मोपेड की स्पीड देख कर हैरान है लोबेट की फराटे दार स्पीड देख कर दंग रह गए उस बच्चे ने मुंह पर को हवाई जहाज बनाया हुआ है और मैं बच्चों उस बाइक का कान मोड़े जा रहा है मोपेड का कान ऐठे जा रहा है जब कार पर बैठे वायरल वीडियो बनाने वाले बंदे बच्चे से कहते हैं कि धीरे चला बेटा धीरे चला तो बच्चा मोपेड की रफ्तार और ज्यादा बढ़ा देता है और इतना ही नहीं वह कार को पीछे छोड़ता हुआ वहां से गोली हो जाता है ऐसे में लोग उस बच्चे की दादी को देख रहे हैं जो निश्चिंत होकर बैठी है और अपने बच्चे पर उन्हें पूरा भरोसा है इसी पर एक यूजर ने लिखा दादी को अपने बच्चे पर पूरा भरोसा है।

दादी का वीडियो हुआ वरैरल

इतना भी भरोसा हो लेकिन इतने छोटे बच्चे को मुंह पर देना नहीं चाहिए यानी कि बाइक नहीं देनी चाहिए जरूरी नहीं कि अभी कुछ नहीं हुआ तो कुछ नहीं होगा और उसे इतनी स्पीड में भी गाड़ी नहीं चलानी चाहिए। लोगों के मना करने पर उसे उनकी बात सुननी चाहिए थी लेकिन बच्चे ने तो स्पीड बढ़ा कर सीधे गाया भी हो गया। और आजकल के बच्चों को कार बाइक रेसिंग का काफी ज्यादा ही शौक है वह कुछ नहीं सोचते हैं कि क्या होगा क्यों होगा और बस बिना सोचे समझे रेस करना स्टार्ट कर देते हैं अपने बच्चों को समझाना चाहिए और एक सही उम्र आने पर उन्हें बाइक मोपेड देना चाहिए अच्छी बात है कि वह चला लेता है और बहुत अच्छे से चला रहा था वह लेकिन फिर भी अपने छोटे बच्चे को मुंह पर नहीं देना चाहिए और एक मीडियम स्पीड होती है उस पर गाड़ी चलानी चाहिए।

Ajgar ka video: अजगर को दुलार ने पहुंचा था सख्स मगर हो गया खेल, अजगर ने उछलकर सर ही दबोच लिया -देखें वीडियो

हमारे साथ लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे 

हम आप लोगों के साथ में ऐसी ही लेटेस्ट खबर लेकर के आते रहते हैं तथा इसे जितनी भी खबरें हम आप लोगों के साथ में साझा करते हैं वह सोशल मीडिया पर पॉपुलर कभी होती है वहीं खबरों से किसी भी जाति धर्म को हाथी पहुंचाना नहीं है परंतु फिर भी किसी को किस चीज से दूध का कर्ज मिलता है तो हम से कांटेक्ट करें हम उस आर्टिकल को भी हटा दें हम इस साइट पर आप लोगों के लिए लेटेस्ट हुआ कांटेक्ट आने का प्रयास करते हैं जिससे आप लोगों को लेटेस्ट से जुड़े रहे और एक अच्छा न्यूज़ को पढ़ सके हमारे साथ gyandevta.in वेबसाइट पर हमेशा जुड़े रहे धन्यवाद




Post a Comment

0 Comments