सुशांत सिंह राजपूत के बाद किसके साथ रिलेशनशिप में हैं रिया चक्रवर्ती, किसे चुना है अपना पार्टनर, जानिए!

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी लो प्रोफाइल रहती हैं। पहले तो रिया ने सोशल मीडिया पर और पब्लिक अपीरियंस से ही दूरी बना ली थी लेकिन अब धीरे धीरे रिया की लाइफ नॉर्मल होने लगी है। अब एक खबर सामने आई है कि रिया को उनका नया लाइफ पार्टनर भी मिल गया है। बताया जा रहा है कि रिया, सुशांत से आगे बढ़ गई हैं और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से जुड़े एक शख्स को डेट कर रही हैं।



एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती, बंटी सजदेह का डेट कर रही हैं। उस रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया गया है कि दोनों एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते थे, लेकिन कुछ वक्त पहले ही रिलेशनशिप में आए हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है, 'दोनों को साथ में देखकर काफी अच्छा लगता है, वो खुश हैं। बीते कुछ वक्त में रिया के साथ जो भी हुआ, बंटी ने उसे हमेशा सपोर्ट किया। बंटी, रिया के साथ था, जब हालात काफी बुरे थे। बंटी और रिया अब साथ में हैं और इस बात को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं।'

बंटी सजदेह, फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह के भाई और एक रिएलिटी स्टार हैं। यही नहीं बंटी मशहूर सिलेब्रिटी और स्पोर्ट्स मैनेजर कंपनी कॉर्नर स्टोन के सीईओ हैं। इसके साथ ही बंटी, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के भाई हैं। बता दें कि बंटी, तलाकशुदा हैं और उनकी पहली शादी 2009 में गर्लफ्रेंड अंबिका के साथ हुई थी। हालांकि ये शादी लंबी नहीं टिक सकी। वहीं इसके बाद बंटी का नाम सुष्मिता सेन, दीया मिर्जा और नेहा धूपिया के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि बंटी और सोनक्षी भी साल 2012 के आस पास से साथ में थे। हालांकि कभी भी इस पर किसी ने भी ऑफिशियल टिप्पणी नहीं की।

गौरतलब है कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था तो दिवंगत अभिनेता के परिवार ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया गया था। सुशांत के निधन के बाद रिया सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं और उन्होंने किसी से भी मिलना छोड़ दिया था। वहीं कुछ वक्त पहले ही वो सोशल मीडिया पर धीरे- धीरे एक्टिव हो रही हैं। वहीं रिया सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए भी पोस्ट करती रहती हैं। याद दिला दें कि रिया को सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया गया था। वहीं गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी।

Post a Comment

0 Comments