क्यों चल रही 'बॉयकॉट पठान' की हवा?

शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है। गाने में सारा का सारा फोकस दीपिका पादुकोण को ‘ग्लैमरस’ दिखाने पर है। गाने के अधिकतर हिस्से में उन्हें बिकनी में ही दिखाया गया है। 




दीपिका पादुकोण के ‘मोनोकिनी अवतार’ पर फोकस के बाद ये अंदेशा लगाया जा सकता है कि क्या शाहरुख़ खान अब दीपिका पादुकोण के ‘सेक्सी गाने’ को दिखा कर अपनी फिल्म ‘पठान’ को हिट कराना चाहते हैं। इस गाने को गीतकार कुमार ने लिखा है, जबकि संगीत निर्देशक विशाल-शेखर की जोड़ी ने इसे बनाया है। वहीं शिल्पा राव और कैरालीसा मोंटेरियो ने इसे आवाज़ दी है। ‘पठान’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं।

‘पठान’ (Pathaan) फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है. उससे पहले शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) फिल्म का गाना बेशर्म रंग विवादों में जगह बना चूका है. बॉयकॉट पठान (Boycott Pathaan), बॉयकॉट बेशर्म रंग (Boycott Besharm Rang) सॉन्ग समेत बॉयकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) से जुड़े हैशटैग्स की जैसे बाढ़ आ गई है.

सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा रंग की बिकनी ने भारी बवाल मचा दिया है. ऐसे में हिन्दू संगठन की तरफ से भी फिल्म को बैन करने की मांग की गई है. हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज (Swami Chakrapani Maharaj) ने ‘पठान’ (Pathaan) के बेशर्म रंग (Besharm Rang) गाने के एक सीन में दीपिका (Deepika Padukone) के केसरी रंग की बिकिनी पर आपत्ति जताई है.

 शाहरुख़ खान भी कह चुके हैं कि इस गाने के माध्यम से दीपिका पादुकोण को सबसे ज्यादा ग्लैमरस दिखाने का उद्देश्य था। उन्होंने दीपिका पादुकोण को ‘बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस सुंदरी’ करार दिया। गाने की रिलीज से पहले उन्होंने पीली बिकनी में दीपिका पादुकोण की तस्वीर भी शेयर की थी। दीपिका पादुकोण के बॉलीवुड में 15 वर्ष पूरे करने के मौके पर भी उन्हें बधाई दी थी। ‘पठान’ को एक एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments